भारत में कोरोनावायरस के कुल 107 मामले, 15 लोगों को अस्पताल से मिली छुट्टी

Total 107 cases of coronavirus in India, 15 people discharged from hospital

भारत में कोरोनावायरस से 173 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि भारतीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने की है। मंत्रालय ने मैप अपडेट करते हुए जानकारी दी कि देश में मरने वालों की संख्या बढ़कर 4 हो गई है। वहीं 15 लोगों ने इस वायरस से जंग जीत ली है, उन्हें घर भेज दिया गया है।

यूपी-उत्तराखंड में 20, लद्दाख में 8, जम्मू कश्मीर में 4, पंजाब में 3, राजस्थान में 7, महाराष्ट्र में 47, केरल में 27, तमिलनाडु में 2, कर्नाटक में 14, हरियाणा में 17, दिल्ली-एनसीआर में 12 लोग इस वायरस की चपेट में है। इसके अलावा आंध्र प्रदेश में 2, उड़ीसा में 1, तेलगाना में 6 लोग इस वायरस से हॉस्पिटल में जंग लड़ रहे हैं।

भारत सरकार ने 22 मार्च को देश की सभी लोगों ने तत्कालीन प्रभाव से रद्द कर दी है। 22 मार्च को ही पूरे देश में जनता कर्फ्यू का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आग्रह किया है। इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महत्वपूर्ण सेवाओं से जुड़े लोगों का धन्यवाद 22 मार्च को शाम 5:00 बजे 5 मिनट तक करने का आग्रह किया है। धन्यवाद आप कोई ध्वनि उच्चारित करके कर सकते हैं।

ये भी पढ़े –

पांचवे खजुराहो इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल में चम्बल की धूम

Kajal Raghwani Sexy Photo Video: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने शेयर की सेक्सी फोटो, देखे हॉटनेस वीडियो

Manisha koirala Sexy Video: मनीषा कोइराला के सेक्सी वीडियो और फोटेज देखकर हैरान रह गए फैंस

सोशल मीडिया पर लगातार Hindi News अपडेट पाने के लिए आप हमसें FacebookTwitterInstagram समेत You tube चैनल पर भी जुड़ सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here