चिल्ला कर बोला.. मैं हूँ विकास दुबे

Shouted .. I am Gangster Vikas Dubey UP STF

उज्जैन। यूपी के कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे उज्जैन गिरफ्तार हो गया है। वह उज्जैन के माता मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचा था। वहां तैनात सुरक्षाकर्मियों ने उसकी पहचान की है। उसके बाद उसके गिरफ्तारी हुई है। आला अधिकारियों ने इसकी पुष्टि की है।

विकास दुबे को महाकाल थाने में रखा गया है। उसके एमपी में होने की खबर लगातार आ रही थी। अब उज्जैन से उसकी गिरफ्तारी हुई है। यूपी एसटीएफ ने शहडोल से उसके साले और बेटे को गिरफ्तार किया है।

उसके बाद से लगातार यूपी एसटीएफ की टीम एमपी में सक्रिय थी। बताया जा रहा है कि विकास दुबे ने खुद ही महाकाल मंदिर के सुरक्षाकर्मियों को बताया कि वह विकास दुबे है। पुलिस के आला अधिकारी वहां पहुंच कर उससे पूछताछ कर रहे हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विकास दुबे महाकाल मंदिर पहुंचा था और यहां उसने खुद ही चिल्ला-चिल्ला कर शोर मचाया कि वह विकास दुबे है। उसे गिरफ्तार कर लिया जाए।

इस पर महाकाल मंदिर की सुरक्षा में लगी निजी एजेंसी के गार्डों ने उसे पकड़ा और पुलिस को खबर की गई। उसे महाकाल मंदिर से पहले महाकाल थाना ले जाया गया। इसके बाद किसी अन्य स्थान पर ले जाकर पूछताछ किए जाने की जानकारी सामने आई है।

ये भी पढ़े- 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here