Reliance Jio GigaFiber: जानिए आपका इंटरनेट पैक किस कंपनी से कितना सस्ता है

giyo gigabai

Reliance Jio GigaFiber अब लॉन्च होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 5 सितंबर से हाई-स्पीड इंटरनेट सर्विस रजिस्टर्ड यूजर्स तक पहुंचना शुरू हो जाएगी। रिलायंस अपने जियो गीगाफाइबर सर्विस के साथ यूजर्स को कई शानदार फीचर और स्मार्ट होम सलूशन देने वाला है। बता दे की तीन साल पहले भारतीय टेलिकॉम इंडस्ट्री में एंट्री के साथ ही जियो ने दूसरी कंपनियों के मुकाबले काफी सस्ता डेटा और अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग देने की शुरुआत कर दी थी। तभी से लेकर देश में इंटरनेट की क्रांति का श्रेय जियो को दिया जाता है।

देश की अन्य टेलीग्राम कंपनियां चुप नहीं बैठी है, वो अब जियो को टक्कर दे रही है इसका सीधा लाभ अब ग्रहको को मिलेगा। मार्किट में जब जब कम्पटीशन बढ़ता तब तब आपको लाभ मिलेगा। इसी कड़ी में Reliance Jio GigaFiber को दूसरी कंपनियों से कड़ी टक्कर मिल सकती है। आइए जानते हैं क्या है दूसरी दूसरे ब्रॉडबैंड सर्विस की कीमत और जियो इनसे कितना सस्ता है।

ACT फाइबरनेट
ऐक्ट फाइबरनेट के बेस प्लान का नाम ऐक्ट सिल्वर प्रोमो है। 749 रुपये वाले इस प्लान में यूजर्स को 100Mbps की स्पीड के साथ 500जीबी डेटा लिमिट ऑफर किया जा रहा है। वहीं, इसके प्रीमियम प्लान प्लैटिनम प्रोमो में 150Mbps की स्पीड से 1000जीबी तक डेटा दिया जाएगा। इसके साथ ही ऐक्ट फाइबर के ऐक्ट एंटरटेनमेंट प्लान में यूजर्स को कुछ विडियो स्ट्रीमिंग सर्विसेज का फ्री सबस्क्रिप्शन मिल रहा है।

एयरटेल V फाइबर ब्रॉडबैंड
एयरटेल के बेस प्लान की शुरुआत 799 रुपये से होती है। इसमें यूजर्स को 40Mbps की स्पीड दी जा रही है। 100Mbps स्पीड वाले प्लान के लिए 1,099 रुपये वाला सबस्क्रिप्शन लेना होगा। दिल्ली सर्कल में इसमें यूजर्स को 300जीबी का डेटा लिमिट मिलोगा।

हैथवे ब्रॉडबैंड
हैथवे का 699 रुपये वाला फ्रीडम प्लान 1000GB (1TB) की डेटा लिमिट के साथ आता है। यह प्लान यूजर्स को 100Mbps की इंटरनेट स्पीड ऑफर करता है। वहीं, हैथवे के 399 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 50Mbps की स्पीड मिलेगी।

टाटा स्काई ब्रॉडबैंड
टाटा स्काई ब्रॉडबैंड के अनलिमिटेड प्लान की शुरुआत 999 रुपये प्रतिमाह से होती है। इसमें यूजर्स को 25Mbps की स्पीड दी जा रही है। दूसरी टाटा स्काई के 100Mbps स्पीड वाले प्लान की करें, तो इसके लिए यूजर्स को हर महीने 1,599 रुपये देने होते है। अब आप तय कर सकते है, की आपका इंटरनेट पैक स्पीड किससे कितनी तेज और सस्ती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here