राशिफल: जानिए क्या कहते आपके सितारे, किन पर होगी धनवर्षा

rashifal

मेष राशि
राशि स्वामी मंगल कन्या राशि पर आ चुका है। आज आपका चंद्रमा नवम भाव में है इसलिए घर की जरूरतमंद वस्तुओं में बढ़ोतरी होगी । रुपए पैसे के लेनदेन में सावधानी रखें और ससुराल पक्ष से आपको शुभ समाचार मिल सकते हैं।

वृषभ राशि
आज आपको राजनैतिक लाभ हासिल करने में कामयाबी हासिल होगी साथ ही उपहार और सम्मान का योग भी बन रहा है। बोलचाल में सावधानी बरते, जिससे कोई पुरानी बात न निकल जाये। आज विरोधी परास्त होंगे।

मिथुन राशि
आज आपका मन में शांति से संतोष मिलेगा और किसी कार्य के पुरे होने पर खुशी का माहौल बना रहेगा। ससुराल पक्ष से तनाव मिलने की संभावना है।

कर्क राशि
आपकी राशि का स्वामी सूर्य द्वितीय भाव में कन्या राशि का होकर संचार कर रहा है। चंद्रमा पंचम केंद्र में अकस्मात बड़ी मात्रा में लाभ करा कर कोष वृद्धि करेगा।

सिंह राशि
आज का दिन आपके लिए भविष्य की नवीन संभावनाओं को लेकर आ रहा है। आपकी रुचि आध्यात्मिक, आपके अच्छे कर्मों से आपके खानदान का नाम ऊंचा होगा।

कन्या राशि
आज राशि से षष्ठम पराक्रम केंद्र स्थान में राहू शुक्र सूर्य योग आपके निर्णय लेने की क्षमता से आपको लाभ कराएगा। और परिवार में शांति रहेगी।

तुला राशि
आज आपके भावनात्मक फैसलों के लिए बहुत अच्छा समय नहीं है, क्योंकि इस समय के दौरान आप जो भी निर्णय लेंगे उसे पूरा करना मुश्किल होगा। आप अपनी मनोदशा और आत्मविश्वास में गिरावट का अनुभव कर सकते हैI यह समय सोच -समझकर निर्णय लेने का है।

वृश्चिक राशि
आपकी नौकरी के हालात में सुधार संभव है, किंतु स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां रह सकती है। कार्यस्थल पर आपका विरोध हो सकता है। व्यापारिक एवं व्यावसायिक संदर्भ में विरोधी प्रतिष्ठा बिगाड़ने की चेष्टा कर सकते है।

धनु राशि
आपको नौकरी या काम-काज से जुड़े कई नए विकल्प मिल सकते हैं। जल्दबाज़ी में निर्णय लेने से आपको बचना चाहिए। व्यापारिक संदर्भ में आप कार्य विस्तार योजनाओं को अमली जामा पहनाने के लिए अपनी तरफ से पूरी कोशिश करेंगे। किए गए वादों को निभाए और दूसरों पर विश्वास करें।

मकर राशि
छात्रों के लिए यह दिन शुभ है। छात्र प्रतियोगिताओं में अच्छा करेंगे और अपने इच्छित संस्थान में प्रवेश प्राप्त कर सकेंगे। पारिवारिक जीवन सुचारु रहेगा।

कुंभ राशि
आज का दिन आपको धनी और प्रसिद्ध बना सकता है। आज आपके जीवनसाथी का स्वास्थ्य भी खराब हो सकता हैI व्यापारिक और व्यावसायिक संदर्भ में आप मेहनती और प्रभावशाली व्यक्तियों की सहायता से अपनी स्थिति में सुधार करेंगे।

मीन राशि
आज का दिन भागदौड़ वाला हो सकता हैI आप सकारात्मक ऊर्जा से भरपूर होंगे और आपका उत्साह आपको साहस एवं बल प्रदान करेगा जिसके फलस्वरूप आप व्यावसायिक स्थितियों को अपने पक्ष में मोड़ पाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here