सीएम योगी पर प्रियंका गांधी और मायावती ने साधा निशाना, कसे तंज

Priyanka Gandhi and Mayawati target cm yogi, some tanj

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में अपराध के कुछ हालिया घटनाओं के मद्देनजर मंगलवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक पत्र लिखा है.

जिसमें उन्होंने कानून व्यवस्था को बेहतर बनाए जाने और जनता को ना परेशान करने की बात की है. वही उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी बसपा की प्रमुख मायावती ने भी आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यूपी सरकार पर निशाना साधा है.

मायावती ने भी यूपी में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया है. इसके अलावा मायावती ने राजस्थान की गहलोत सरकार पर भी बदनियती का आरोप लगाया है. मायावती ने कहा कि राजस्थान में हमने चुनाव के बाद कांग्रेसी को बिना शर्त अपने छह विधायकों का समर्थन दिया था.

दुर्भाग्यवश मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुरी नीयत से और बसपा को खतरा पहुंचाने के लिए हमारे विधायकों का कांग्रेस में विलय करा दिया. कुछ ऐसा ही पिछले शासनकाल में भी किया था. आगे कहा कि पार्टी राजस्थान में चुने के 6 विधायकों को कांग्रेस के खिलाफ वोट करने के लिए कहा गया है.अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो पार्टी से उनकी सदस्यता रद्द की जाएगी.

वहीं प्रियंका गांधी ने योगी को दिए पत्र में लिखा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति लगातार बिगड़ती जा रही अपराधिक घटनाओं में वृद्धि हो रही है मंगलवार को प्रियंका गांधी ने सीएम को लिखा कि कानपुर, गोंडा व गोरखपुर की घटनाएं आपके संज्ञान में होंगी.

मैं गाजियाबाद के एक परिवार की पीड़ा की तरफ आपका ध्यान आकर्षित कर आना चाहती हूं मेरी इस परिवार से बात हुई है. गाजियाबाद के व्यवसाई विक्रम त्यागी करीब 1 महीने से लापता है, और पुलिस और प्रशासन इस मामले में ध्यान नहीं दे रही है.

प्रियंका गांधी ने सीएम योगी से मांग की है कि विक्रम त्यागी के परिजनों की मदद करें साथ ही पुलिस अधिकारियों को शक्ति से निर्देशित करें कि पूरी तरह से उनकी मदद हो सके.

ये भी पढ़े-

लखनऊ: लॉकडाउन के दौरान बढ़े घरेलू हिंसा के मामले, साइबर क्राइम में भी इजाफा

कुशीनगर: शैलेन्द्र मणि त्रिपाठी बने केन्द्रीय संस्कृति मंत्रालय के लाइब्रेरी वोर्ड के सदस्य

बीईंग माइंडफुल पत्रिका से… इमारतों में, कला में, साहित्य में और जिंदगी में अनुपात होना चाहिए

 

सोशल मीडिया पर लगातार Hindi News अपडेट पाने के लिए आप हमसें FacebookTwitterInstagram समेत You tube चैनल पर भी जुड़ सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here