मन की बात में पीएम बोले- पीठ में छुरा भोंकना चाहता हैं पाकिस्तान, जवानों ने दिया करारा जवाब

PM said in his mind - Pakistan wants to stab in the back, the soldiers gave a befitting reply

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को मन की बात कार्यक्रम के जरिए देशवासियों को संबोधित किया है. सबसे पहले उन्होंने कारगिल विजय दिवस का जिक्र करते हुए कहा 21 साल पहले भारतीय सेना ने भारत की जीत का झंडा फहराया था.

उन वीर जवानों को जन्म देने वाली माता को उन्होंने नमन करते हुए याद किया हैं. इसके साथ ही उन्होंने कोरोनावायरस के खिलाफ देश के एकजुट होकर लड़ने की सराहना की है.

प्रधानमंत्री ने कहा कि वायरस अब भी पहले की तरह खतरनाक है. प्रधानमंत्री ने मास्क की जरूरत बताई है. इसके अलावा प्रधानमंत्री ने कहा इस साल 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस अलग परिस्थितियों में मनाया जाएगा. उन्होंने राष्ट्र निर्माण में अपना जीवन समर्पित करने वाले उन महान विभूतियों को याद करते हुए लोकमान्य तिलक जी को याद किया है.

प्रधानमंत्री ने सूरीनाम के नए राष्ट्रपति चंद्रिका प्रसाद संतोखी की की चर्चा की है. उन्होंने 130 करोड़ भारतीयों की ओर से चंद्रिका प्रसाद को शुभकामनाएं प्रदान की है. आपको बता दें सूरीनाम के नए राष्ट्रपति चंद्रिका प्रसाद संतोखी ने हाल में ही राष्ट्रपति पद की शपथ ली है जिसमें उन्होंने शपथ की शुरुआत वेद मंत्रों के साथ की थी.

ये भी पढ़े-

लखनऊ: लॉकडाउन के दौरान बढ़े घरेलू हिंसा के मामले, साइबर क्राइम में भी इजाफा

कुशीनगर: शैलेन्द्र मणि त्रिपाठी बने केन्द्रीय संस्कृति मंत्रालय के लाइब्रेरी वोर्ड के सदस्य

बीईंग माइंडफुल पत्रिका से… इमारतों में, कला में, साहित्य में और जिंदगी में अनुपात होना चाहिए

 

सोशल मीडिया पर लगातार Hindi News अपडेट पाने के लिए आप हमसें FacebookTwitterInstagram समेत You tube चैनल पर भी जुड़ सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here