इंडो अमेरिकन फेस्टिवल में फिल्मों को परखेंगे पारस

Paras will test films at Indo American Festival

कोंच (जालौन) इंडो अमेरिकन इंटरनेशनल फेस्टिवल ऑफ वर्ल्ड सिनेमा में बतौर ज्यूरी मेम्बर कोंच के पारसमणि अग्रवाल फिल्मों को परखेंगे।

बता दें कि पारस को नौ सदस्यीय ज्यूरी में जगह प्रदान की गई है। ज्यूरी में 40 इंटरनेशनल अवार्ड जीत चुके अमेरिकन फ़िल्म मेकर ज़ैद एच हमज़ाह,फ़िल्म निर्माता शमी कपूर के बेटे आदित्य राज कपूर, कनाडा की अभिनेत्री कंजा फेरिस, ऑस्कर अवार्ड विनर फ़िल्म के रिंग रिंग रंगा के लेखक रकुईब आलम, वरिष्ठ फ़िल्म समीक्षक मुर्तजा अली खान, फैशन डिजाइनर अनीस दीन, फ़िल्म एडिटर के एम के प्लानिवेल, लोसफा अवॉर्ड के संस्थापक सौरभ भरद्वाज  के साथ साथ पारसमणि अग्रवाल को जगह दी गई है।

सबसे कम उम्र के ज्यूरी मेंबर होंगे पारस

पारस ने कहा कि हर फिल्म निर्माता की कोशिश होती है उनकी फिल्म बेहतर से बेहतर बने और उनके प्रयास सफल भी रहते ऐसे में बेस्ट खोजना एक कठिन टास्क रहता हालांकि जिम्मेदारी मिली है तो खरा उतरने का प्रयास रहेगा।

उन्होंने बताया कि इंडो अमेरिकन इंटरनेशनल फेस्टिवल ऑफ वर्ल्ड सिनेमा में फ़िल्म सबमिट 17 जुलाई से फ्रीफ़िल्मवे के माध्यम से की जाएगी। 27 अक्टूबर तक ह्यूमन इमोशनल और यूनिवर्सल मैसेज देने वाली फिल्मों की इंट्री होगी। विनर्स को अवार्ड के साथ-साथ इन इंटरनेशनल इंग्लिश फीचर फिल्म में काम करने का मौका मिलेगा। इंटरनेशनल बेस्ट पिक्चर औऱ बेस्ट डायरेक्टर का अवार्ड फ्लिक्सज़े फ़िल्म फेस्टिवल वर्जिनिया से विनर अक्सर इलाहाबादी इस फेस्टिवल के डायरेक्टर है उनके अनुसार यह फेस्टिवल 180 देशों को कवर करेगा। पारस को इस बड़े फेस्टिवल की ज्यूरी में देख उनके शभचिन्तकों में हर्ष है।

ये भी पढ़े- 

मोदी सरकार का तोहफा केंद्रीय कर्मचारियों को अब चोट लगने पर भी मिलेगी छुट्टी

…… तो 5 मिनट में इस वेबसाइट पर बिकती है एके 47 और रायफल

दुनिया का सबसे अजीब पत्थर मिला, आती- जाती है प्रेतलोक से आत्मा

सोशल मीडिया पर लगातार Hindi News अपडेट पाने के लिए आप हमसें FacebookTwitterInstagram समेत You tube चैनल पर भी जुड़ सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here