अपनी बात: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अपने हुनर को तराश रहे आईआईएसई के पारस

Own point IISE's Paras is polishing his skills in 'Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma'

जालौन: पूत के पांव पालने में दिख जाते है यह कहावत भारतीय जन नाट्य संघ इप्टा इकाई-कोंच के सचिव पारसमणि अग्रवाल पर एकदम सटीक बैठ रही है।पारस प्रसिद्ध सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अपने हुनर को तराश रहे है। बता दें कि पारस ने कोंच में सक्रिय रहकर सिनेमा व पत्रकारिता की समझ हासिल कर लखनऊ के इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ स्पेशल एजुकेशन के फिएमिट्स डिपार्टमेंट से मास कम्युनिकेशन से परास्नातक किया है।

विगत फरवरी माह में उन्होंने सफलता की जद्दोजहद में लखनऊ से मुम्बई का रुख किया था और एक माह से भी कम समय मे ही पारस तारक मेहता का उल्टा चश्मा जैसे सीरियल के सेट पर अपनी प्रतिभा निखारने का अवसर पा चुके है।

वह साउंड डिपार्टमेंट में मु. शकील मंसूरी के सानिध्य में कार्यरत है। इसके साथ ही मुम्बई के मेट्रो टीवी नेटवर्क के चैनल मेट्रो मुम्बई के लिए भी काम कर चुके है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा जैसे बड़े सीरियल से टी वी सिनेमा में पारस की बड़ी शुरुआत को लेकर इप्टा परिवार सहित नगरवासियों ने उन्हें शुभकामनाएं प्रदान की है।

ये भी पढ़े –

पांचवे खजुराहो इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल में चम्बल की धूम

Kajal Raghwani Sexy Photo Video: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने शेयर की सेक्सी फोटो, देखे हॉटनेस वीडियो

Manisha koirala Sexy Video: मनीषा कोइराला के सेक्सी वीडियो और फोटेज देखकर हैरान रह गए फैंस

सोशल मीडिया पर लगातार Hindi News अपडेट पाने के लिए आप हमसें FacebookTwitterInstagram समेत You tube चैनल पर भी जुड़ सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here