जनता कर्फ्यू: पीएम मोदी ने रविवार को घर में रहने की अपील की

Janata curfew- PM Modi appeals to stay at home on Sunday copy

प्रधानमंत्री ने मोदी ने गुरुवार को देशवासियों को संबोधित करते हुए 22 मार्च को अपने घर में रहने की अपील की है। इसके साथ ही उन्होंने भी मैं ना जाने की सलाह दी है और बुजुर्गों तथा छोटे बच्चों को घर से बाहर ना निकलने की भी सलाह दी है। प्रधानमंत्री ने यह निर्देश कोरोनावायरस के मद्देनजर दिया है।

मोदी की शाम 8:00 बजे को देशवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि लोग अफवाहों के चपेट में ना आए। घरों में खाने पीने की या मूलभूत वस्तु को इकट्ठा करने की कोशिश ना करें। सरकार के पास पर्याप्त दूध, पानी अनाज और सब्जियां है, परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। जरूरत पड़ी तो यह मूलभूत इन वस्तुओं को लोगों के घरों में ही उपलब्ध कराई जाएंगी।

प्रधानमंत्री ने जनता के सेफ्टी के लिए जनता द्वारा लगाए जाने वाले इस कर्फ्यू में देशवासियों से सहयोग करने की अपील की है। इसके अलावा प्रधानमंत्री ने चिकित्सक, सूचना, प्रशासन और परिवहन क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए 22 मार्च को शाम 5:00 बजे 5 मिनट तक उन्हें थाली या ताली या फिर कोई ध्वनि उच्चारित करके धन्यवाद देने की अपील भी की है।

ये भी पढ़े –

पांचवे खजुराहो इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल में चम्बल की धूम

Kajal Raghwani Sexy Photo Video: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने शेयर की सेक्सी फोटो, देखे हॉटनेस वीडियो

Manisha koirala Sexy Video: मनीषा कोइराला के सेक्सी वीडियो और फोटेज देखकर हैरान रह गए फैंस

सोशल मीडिया पर लगातार Hindi News अपडेट पाने के लिए आप हमसें FacebookTwitterInstagram समेत You tube चैनल पर भी जुड़ सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here