जालौन: शराबियो ने दारोगा और सिपाही को पीटा, अब गांव में पीएसी ने डाला डेरा

Jalaun: Alcoholics beat up the constable and the soldier, now the PAC camped in the village

जनपद जालौन के एट थाना क्षेत्र के ग्राम विलाया में दबंगो के हौसलें इतने बुलन्द हो गए है। कि शनिवार की देर रात शराबियों की हुडदंग की सूचना पर पहुँचे एट थाना में तैनात एक दरोगा व सिपाही से शराबी भिंड गए और दरोगा को रस्सी से बांधकर दबंग शराबियो ने मारपीट की है। अपराधियों के इस तरह के हौसले जिले की पुलिस सवाल खड़े कर रही है।

वही इस मामले में उसी बीच सिपाही ने जान बचाकर गांव से भागकर पूरी वारदात की एट थाना में सूचना दी है। जिस पर पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया। पुलिस अधीक्षक सहित पीएसी व पीएसी व थानों की फोर्स गांव में पहुंची है। जिसके बाद दरोगा को शराबियो के चंगुल से छुड़ाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने दरोगा की हालत को नाजुक देखते हुए मेडिकल कालेज में रेफर कर दिया है।

इस तरह की घटना से पूरे जिले में हल-चल मच गया है। एक बार फिर जिले की पुलिस पर आपराधियों के हाथ उठे है। ऐसे हालात में जनता कहाँ तक सुरक्षित है, वो अंदाजा लगाया जा सकता है। फ़िलहाल इस मामले में पुलिस ने रात में 6 लोगो को गिरफ्तार कर लिया है। वही गांव में पुलिस बल तैनात किया है। इस घटना से ग्रामवासी सहम गए है।

ये भी पढ़े-

दिल्ली ने अरविंद केजरीवाल में क्या देखा, कि उसे फिर से सत्ता में बैठा दिया?

पाकिस्तान भीख मांगने की कगार पर पहुंचा, अंतरराष्ट्रीय संगठन करेगा ब्लैक लिस्ट

महात्मा गांधी के सत्य के प्रयोग: इस तरह सत्याग्रह शब्द की हुई थी उत्पत्ति

सोशल मीडिया पर लगातार Hindi News अपडेट पाने के लिए आप हमसें FacebookTwitterInstagram समेत You tube चैनल पर भी जुड़ सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here