हैलो…मैं पारसमणि अग्रवाल: सपनों की दुनिया को साकार रूप देना चाहती है पूजा

Hello ... I am Parasmani Pooja wants to make the dream world come true

कहा जाता है कि कठिनाइयां चाहे जितनी हो यदि इरादे ऊंचे है,सपने बड़े है तो वह सब हासिल करना सम्भव है जो हम चाहते है यानि कि सफलता के हम मोहताज नहीं बल्कि सफलता हमारी मोहताज हो जाती है ऐसा ही कुछ जज्बा देखने को मिला मुम्बई के मलाड स्थित एसएनडीटी से पत्रकारिता का ज्ञान एवं हुनर हासिल कर रही मधुभाषी पूजा मिस्कीन में।

पूजा की कर्मपूजा के बारे में जानने के लिए हमने कॉल लगा दिया पूजा को और कहा कि हैलो…मैं पारसमणि अग्रवाल बोल रहा हूं। हाल चाल की औपचारिकताओं के बाद पूजा ने बताया कि पत्रकारिता न सिर्फ उसका लक्ष्य है बल्कि उसमे उसे इंटरेस्ट भी है औऱ जिस कार्य में इंटरेस्ट हो यदि वो किया जाए तो सफलता जल्दी मिलती।

उन्होंने बताया कि मुझे एक्टिंग ड्राइंग, सिंगिंग आदि पसन्द है अपने हुनर को निखारने के लिए समय समय पर मैं बहुत सारी एक्टिवटी में पार्टिसिपेट करती रहती हूँ मैने स्कूल और कॉलेज की एक्टिवटी में भी सहभागिता की है। आगे वह बताती है कि विशेष तौर पर समाज के लोगों को ये मैसेज देना चाहूंगी कि लड़कियों को पढ़ाओ और उनके सपने पूरे करने में उन्हें रोकने के वजह मदद करे हौसला अफजाई करें। मीडिया के विद्यार्थियों को भी बेस्ट ऑफ लक बोलती हुई पूजा हिम्मत न हारने की सलाह देती है।

(वरिष्ठ पत्रकार पारसमणि अग्रवाल द्वारा सबकी आवाज़ के लिए विशेष लेख हैलो…मैं पारसमणि अग्रवाल। जिनसे इस नंबर +91 75218 48188 पर संपर्क किया जा सकता है।)

ये भी पढ़े –

पांचवे खजुराहो इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल में चम्बल की धूम

Kajal Raghwani Sexy Photo Video: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने शेयर की सेक्सी फोटो, देखे हॉटनेस वीडियो

Manisha koirala Sexy Video: मनीषा कोइराला के सेक्सी वीडियो और फोटेज देखकर हैरान रह गए फैंस

सोशल मीडिया पर लगातार Hindi News अपडेट पाने के लिए आप हमसें FacebookTwitterInstagram समेत You tube चैनल पर भी जुड़ सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here