Delhi election 2020: अमित शाह ने विपक्ष पर साधा निशान, अनुच्छेद 370 का विरोध करने के लिए राहुल बाबा एंड कंपनी थी पहले से ही तैयार

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान को आगे बढ़ाते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने मटियाला में रैली को सम्बोधित किया है। भाषण के दौरान उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक, अनुच्छेद 370 और दिल्ली में हुई हिंसा के बारे में बात की है। खासतौर पर उन्होंने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल को निशाने पर लिया।

सभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा, राहुल बाबा एंड कंपनी तैयार थी, उन्होंने तुरंत विरोध किया और कहा कि अनुच्छेद 370 को मत हटाओ, खूनखराबा होगा। ये मोदी सरकार है एक भी गोली नहीं चली और अब जम्मू-कश्मीर पूरी तरह भारत का हिस्सा है।

आगे कहा की कुछ दिन बाद दिल्ली की जनता वोट डालकर दिल्ली की नई सरकार तय करने वाली है। आपका एक वोट ये तय करेगा कि पांच साल के लिए मोदी जी की तरह काम करने वाली सरकार चाहिए या धरना प्रदर्शन करने वाली सरकार चाहिए ये आपको तय करना होगा।

पांच साल पहले दिल्ली की जनता ने बड़ा भरोसा करके केजरीवाल को वोट दिया था। मैं केजरीवाल को याद कराने आया हूं कि भइया केजरीवाल आपने जो वादे किए थे वो आप तो भूल गए लेकिन वो वादे न दिल्ली की जनता भूली है और न ही भाजपा के कार्यकर्ता भूले हैं।

ये भी पढ़े –

पांचवे खजुराहो इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल में चम्बल की धूम

Kajal Raghwani Sexy Photo Video: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने शेयर की सेक्सी फोटो, देखे हॉटनेस वीडियो

Manisha koirala Sexy Video: मनीषा कोइराला के सेक्सी वीडियो और फोटेज देखकर हैरान रह गए फैंस

सोशल मीडिया पर लगातार Hindi News अपडेट पाने के लिए आप हमसें FacebookTwitterInstagram समेत You tube चैनल पर भी जुड़ सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here