देश में कोरोनावायरस से पीड़ित पहले व्यक्ति की मौत, अब तक 74 केस मिले पॉजिटिव

Death of first person suffering from coronavirus in the country 74 cases positive so far

चीन के वुहान से चले वायरस ने दुनिया में अब तक 5000 करीब लोगो को निगल लिया है। वही इस वायरस से पीड़ित की सख्यां अब 1 लाख 27 हजार 863 हो गई है। भारत में इनमें से 74 मरीज भी शामिल है। कर्नाटक के 76 वर्षीय बुजर्ग मोहम्मद हुसैन सिद्दीकी की मौत बीते गुरुवार को हैदराबाद में हो गई है। उनकी मौत की जानकारी स्वस्थ मंत्रालय ने एक नोटिफिकेशन के जरिए दी है।

दुनिया में भी कोरोनावायरस वजह से आर्थिक परेशानियां देशों के बीच में खड़ी होती दिख रही। अमेरिकी के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कोरोना के डर से लोगों से नमस्ते से अभिवादन करने की सलाह दी है। इसके साथ उन्होंने चुनाव प्रचार से भी दूरी बना ली है। वही दूसरी ओर कनाडा के प्रधानमंत्री की पत्नी भी कोरोनावायरस से संक्रमित पाई गई है।

आपको बता दे की इस खतरनाक वायरस की काट खोजने में दुनियाभर के वैज्ञानिक लगे हुए है। इस दौरान रेडियोलॉजिकल सोसाइटी ऑफ नॉर्थ अमेरिका ने कोरोनावायरस से प्रभावित फेफड़े की 3D इमेज जारी कर सबको चौंका दिया है। इमेज में कोरोनावायरस से संक्रमित मरीजों के फेफड़े चिकने और गाढ़ी बलगम (म्यूकस) से भर गया है। यह साफ दिखाई दे रहा है।

ये भी पढ़े –

पांचवे खजुराहो इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल में चम्बल की धूम

Kajal Raghwani Sexy Photo Video: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने शेयर की सेक्सी फोटो, देखे हॉटनेस वीडियो

Manisha koirala Sexy Video: मनीषा कोइराला के सेक्सी वीडियो और फोटेज देखकर हैरान रह गए फैंस

सोशल मीडिया पर लगातार Hindi News अपडेट पाने के लिए आप हमसें FacebookTwitterInstagram समेत You tube चैनल पर भी जुड़ सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here