लखनऊ के सीएमओ हटाए गए

CMO of Lucknow removed
लखनऊ के सीएमओ हटाए गए

देशभर में पिछले 3 दिनों से रोजाना कोरोनावायरस के 45000 से ज्यादा मामले आ रहे हैं. बीते 24 घंटे के अंदर 48 साल 9 से 16 नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही कुल वायरस से संक्रमितो का आंकड़ा 13. 36 लाख के पार हो गया है.

और 757 लोगों की मृत्यु होने के साथ 31 हजार से मृतकों की संख्या बढ़ गई है. उत्तर प्रदेश में भी ­­­कोरोनावायरस के नए मामले में बीते 1 सप्ताह से रिकॉर्ड बना रहे हैं. प्रदेश में कोरोनावायरस के सर्वाधिक मामले 2984 पिछले 24 घंटे में दर्ज हुए हैं.

राजधानी लखनऊ में 1 दिन में 429 नए केस दर्ज हुए हैं. प्रदेश में कुल संक्रमित ओं की संख्या बढ़कर 63 हजार 755 हो गई है. वही उत्तर प्रदेश सरकार ने के केजीएमयू में एक युवक की मौत होने के बाद लखनऊ के सीएमओ को हटा दिया है.

इसका कारण बताया जा रहा है कि प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बढ़ते संक्रमण को काबू करने में सीएमओ असफल साबित हुए हैं. इसलिए लखनऊ के चिकित्सा अधिकारी सीएमओ डॉक्टर नरेंद्र अग्रवाल का शनिवार को तबादला कर दिया गया है. आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि डॉ अग्रवाल के स्थान पर डॉ राजेंद्र प्रताप सिंह लखनऊ के नए सीएमओ नियुक्त किए गए हैं.

ये भी पढ़े-

लखनऊ: लॉकडाउन के दौरान बढ़े घरेलू हिंसा के मामले, साइबर क्राइम में भी इजाफा

कुशीनगर: शैलेन्द्र मणि त्रिपाठी बने केन्द्रीय संस्कृति मंत्रालय के लाइब्रेरी वोर्ड के सदस्य

बीईंग माइंडफुल पत्रिका से… इमारतों में, कला में, साहित्य में और जिंदगी में अनुपात होना चाहिए

 

सोशल मीडिया पर लगातार Hindi News अपडेट पाने के लिए आप हमसें FacebookTwitterInstagram समेत You tube चैनल पर भी जुड़ सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here