दाऊदनगर के इंटरनेशनल चिल्ड्रेन फेस्टिवल की स्मारिका सम्पादित करेंगे पारस

Bihar International Children Festival Jalaun news in hindi

बिहार के दाऊद नगर में होने वाले इंटरनेशनल चिल्ड्रेन फ़िल्म फेस्टिवल की स्मारिका का सम्पादन कोंच के पारसमणि अग्रवाल करेंगे। धर्मवीर फ़िल्म एंड टीवी प्रोडक्शन एवं विद्या निकेतन ग्रुप ऑफ स्कूल द्वारा कराये जाने वाले इंटरनेशनल चिल्ड्रेन फ़िल्म फेस्टिवल में देश भर के फ़िल्म निर्माता एक्टर सम्मिलित होते है। धर्मवीर फ़िल्म एंड टीवी प्रोडक्शन के मुखिया फ़िल्म निर्माता/निर्देशक धर्मवीर भारती द्वारा पारसमणि अग्रवाल को डिजिटल स्मारिका सम्पादन की जिम्मेदारी सौंपी है।

आपको बता दे कि कुछ दिन पूर्व ही खजुराहो इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल में होने वाली फिल्म निर्माण कार्यशाला के प्रभारी होने की जिम्मेदारी सौंपी गई। पारस औरंगाबाद फ़िल्म फेस्टिवल की भी स्मारिका का सम्पादन कर चुके है। इसके साथ ही जागरण फ़िल्म फेस्टिवल लखनऊ का हिस्सा रह चुके है।

यह भी बता दें कि पारसमणि अग्रवाल ने कोंच के पत्रकारिता पटल पर लेखन व पत्रकारिता की प्रेरणा लेकर लखनऊ के फ़िल्म इंस्टीट्यूट ऑफ एमिट्स से मास कम्युनिकेशन से परास्नातक कर पत्रकारिता व लेखन की बारीकियों को सीख खुद को निखारा और वर्तमान में मुम्बई में बतौर कंटेट राइटर सफलता की इमारत बनाने के लिए प्रयासरत है। चिल्ड्रेन फेस्टिवल की स्मारिका सम्पादन की जिम्मेदारी के लिये पारस को नगरवासियों ने शुभकामनाएं दी।

ये भी पढ़े-

मोदी सरकार का तोहफा केंद्रीय कर्मचारियों को अब चोट लगने पर भी मिलेगी छुट्टी

…… तो 5 मिनट में इस वेबसाइट पर बिकती है एके 47 और रायफल

दुनिया का सबसे अजीब पत्थर मिला, आती- जाती है प्रेतलोक से आत्मा

सोशल मीडिया पर लगातार Hindi News अपडेट पाने के लिए आप हमसें FacebookTwitterInstagram समेत You tube चैनल पर भी जुड़ सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here