बस्ती: सांसद हरीश द्विवेदी ने पूर्ण लॉकडाउन के लिये मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

Basti MP Harish Dwivedi writes to CM for complete lockdown  

बस्ती। सांसद हरीश द्विवेदी ने बस्ती जनपद में पूर्ण लॉकडाउन लगाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है। बताते चलें कि बस्ती जनपद में इस समय कोरोना के रोज नए केस आ रहे हैं.

कोरोना मरीजों की संख्या बस्ती में निरंतर बढ़ती ही जा रही है। ऐसी स्थिति को देखते हुए सांसद हरीश द्विवेदी ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर मांग की है कि बस्ती में कोरोना महामारी का व्यापक दुष्प्रभाव हो रहा है, जनपद में कोरोना मरीजों की संख्या गांव से लेकर शहर तक बढ़ रही है.

जनपद के प्रमुख कार्यालयों जैसे आयुक्त कार्यालय, जिलाधिकारी कार्यालय, तहसील, नगर पालिका, लोक निर्माण विभाग सहित अन्य कार्यालयों में निरंतर कोरोना संक्रमित लोग मिल रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जनपद के दो युवा नेता पुष्कर मिश्रा व अज्जू हिंदुस्तानी सहित 27 लोग संक्रमित होकर असमय काल के ग्रास बन गए।

ऐसी स्थिति में जनपद में भय का माहौल बना हुआ है। क्षेत्र के प्रमुख लोग, बुद्धिजीवी, पत्रकार तथा सामाजिक क्षेत्र में काम करने वाले लोगों ने इस महामारी की रोकथाम के लिए संपूर्ण लॉकडाउन की मांग की है।

पत्र के माध्यम से उन्होंने मुख्यमंत्री से मांग की है कि जनता की मांग एवं महामारी से निपटने की आवश्यकता को देखते हुए 15 दिन का लॉक डाउन लगाया जाय ।

ये भी पढ़े-

लखनऊ: लॉकडाउन के दौरान बढ़े घरेलू हिंसा के मामले, साइबर क्राइम में भी इजाफा

कुशीनगर: शैलेन्द्र मणि त्रिपाठी बने केन्द्रीय संस्कृति मंत्रालय के लाइब्रेरी वोर्ड के सदस्य

बीईंग माइंडफुल पत्रिका से… इमारतों में, कला में, साहित्य में और जिंदगी में अनुपात होना चाहिए

 

सोशल मीडिया पर लगातार Hindi News अपडेट पाने के लिए आप हमसें FacebookTwitterInstagram समेत You tube चैनल पर भी जुड़ सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here