फ़िल्म फेस्टिवल बिहार 2020 में ‘बचाओ’ शार्ट मूवी ने मारी बाजी, जीता अवार्ड

'Bachao' film won at Film Festival Bihar 2020, won award

धर्मवीर फ़िल्म प्रोडक्शन एवं संस्कार विद्या ग्रुप ऑफ स्कूल के इंटरनेशनल चिल्ड्रन फ़िल्म फेस्टिवल बिहार 2020 में SRD फिल्म्स की शार्ट फ़िल्म बचाओ का प्रदर्शन किया गया है। शार्ट मूवी में ग्वालियर के 6 साल की बच्ची के साथ हुई घटना ओर उसके बाद 35 दिनों में उसे फांसी की सज़ा होने की घटना को दिखाया गया है।

फेस्टिवल में देश और विदेश की 37 फिल्मों का प्रदर्शन किया गया जिसमें फ़िल्म ने टेक्निकल कैटेगरी में फ़िल्म ने अवार्ड जीता है। फ़िल्म के राइटर डायरेक्टर विजय तिवारी को अखिलेन्द्र मिश्रा के हाथों अवार्ड दिया गया है। फ़िल्म में मुख्य कलाकारों में आशीष जैन,श्वेता राठौर,बलराम शर्मा,संतोष याग्निक,गोविंद श्रीवास,रहे। वही बलराम शर्मा फिल्म के प्रोड्यूसर भी है।

इस दौरान मशहूर फिल्म एवं टीवी कलाकार अखिलेन्द्र मिश्रा ,मशहूर फिल्म डायरेक्टर अनिल दुबे ,बिहार के सुपर 30 के गुरु आनंद सर सहित इंडस्ट्री के कई कलाकार ओर डायरेक्टर मौजूद रहे है। सभी इंडस्ट्री के कलाकारों ने फ़िल्म की तारीफ की ओर भविष्य के लिए विजय तिवारी को शुभकामनाये दी।

ये भी पढ़े –

पांचवे खजुराहो इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल में चम्बल की धूम

Kajal Raghwani Sexy Photo Video: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने शेयर की सेक्सी फोटो, देखे हॉटनेस वीडियो

Manisha koirala Sexy Video: मनीषा कोइराला के सेक्सी वीडियो और फोटेज देखकर हैरान रह गए फैंस

सोशल मीडिया पर लगातार Hindi News अपडेट पाने के लिए आप हमसें FacebookTwitterInstagram समेत You tube चैनल पर भी जुड़ सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here