राशिफल: इन राशि पर होगी विशेष कृपया, जानिए कैसा रहेगा आज दिन

rasifal

मेष राशि
आज आपकी राशि का स्वामी शुक्र सांसारिक सुख भोगों की वृद्धि कर रहा है। जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य मिलेगा। व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होंगे। राज्य मान प्रतिष्ठा की वृद्धि होगी। सायंकाल से लेकर रात्रि तक किसी मूल्यवान वस्तु के खोने या चोरी होने की आशंका है, सतर्क रहें।

वृषभ राशि
आज का दिन महत्वाकांक्षी प्रकृति वालों के लिए शुभ फलदायक रहेगा। यात्रा सामान्य लाभपद रहेगी। दोपहर बाद उच्चाधिकारी से वाद-विवाद होने से कानूनी पक्ष नया मोड़ ले सकता है। सायंकाल के समय योजनापूर्ति से लाभ होगा। अतिथि आगमन से खर्च बढ़ना संभव है।

मिथुन राशि
आज किसी नई डील से अचानक धन का लाभ होगा। घर में पत्नी या किसी संतान की अचानक तबीयत खराब होने से टेंशन हो सकती है। किसी महत्वपूर्ण कार्य को करते समय या गाड़ी चलाते समय टेंशन को हावी न होने दें। दोस्ती में किसी स्पेशल स्कीम का हिस्सा न बनें।

कर्क राशि
राशि स्वामी शनि पूर्व में उदय हो चुका है। चंद्रमा दशम भाव में किसी महान सफलता का हर्ष होगा। बड़ी मात्रा में रुपया हाथ में आने से संतोष होगा। दिन के उत्तरार्ध में पिछले चार दिनों से पत्नी से चला आ रहा मनोमालिन्य भी समाप्त हो जाएगा। कहासुनी को बातचीत से सुलझा लें।

सिंह राशि
राशि का स्वामी बृहस्पति वृश्चिक राशि का होकर नवम भाव में संतान पक्ष से संतुष्टि और हर्षदायक है। दिन अच्छा है, जिन यंगस्टर्स ने अभी अपने करियर की शुरूआत की है, उन्हें आज अपने आॅफिस में अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा। कार्यक्षेत्र में मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी। सायंकाल से रात्रि का समय भी मेल-मिलाप में बीतेगा।

कन्या राशि
आज द्वादश चंद्रमा पारिवारिक अशांति तथा आसपास के वातावरण को विपरीत बना सकता है। किंतु आप अपने धैर्य और मृदु व्यवहार से वातावरण को हल्का करने में कामयाब होंगे। अपने प्रिय व्यक्ति की मदद करने के कारण कुछ परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

तुला राशि
आज आपका आधा दिन परोपकार करने में बीतेगा। दूसरों की सहायता करने से जो आत्म संतुष्टि आपको प्राप्त होती है, उसकी तुलना अन्य किसी सांसारिक सुख से नहीं हो सकती। आॅफिस में आपके अधिकारों में वृद्धि होने के कारण साथियों का मूड कुछ खराब हो सकता है।

वृश्चिक राशि
राशि स्वामी चंद्रमा वृश्चिक राशि का होकर पंचम केंद्र भाव में भाग्योदय कारक है। जीवन साथी एवं व्यापार में साझीदारों का सहयोग मिलेगा। सद्कार्यों में रुचि बनी रहेगी। नौकरी पेशा वर्ग को उन्नति मिल सकती है। मन को शांति मिलेगी। अत्यधिक श्रम से थकान हो सकती है, सावधान रहें।

धनु राशि
राशि स्वामी बुध द्वितीय कोष केंद्र भाव में और षष्ठम शत्रु जाया भाव में परिजन बिछोह से मन को दुखित करेगा। राजनैतिक गतिविधियों में भी रूकावट रहेगी। सत्कर्म जन्य पुण्यार्जन से अभिष्ट सिद्धि मिलेगी। रात्रि के समय किसी मंगलमय समारोह में सम्मिलित हो सकते हैं।

मकर राशि
आज कार्यक्षेत्र में अधिकारी से या व्यवसाय क्षेत्र में व्यापारी से अनबन हो सकती है। अपने कार्य कौशल से आप शत्रुओं पर विजय प्राप्त करेंगे। घर गृहस्थी के उपयोग की कोई प्रिय वस्तु खरीदी जाएगी। शुभ व्यय होगा। दांपत्य जीवन में सरसता बनाए रखें, समाज में सम्मान बढ़ेगा।

कुंभ राशि
आज आपका दिन परोपकारी होने वाला है, क्योंकि मित्र की मदद करने का अवसर मिलेगा। दांपत्य जीवन में रोमांस की सम्भावना है, रात्रि तक शुभ समाचार मिलेंगे। वही संतानो से आज अच्छी खबर मिलने की भी संभावना है।

मीन राशि
आज आपको नौकरी में उच्च पद की प्राप्ति की संभावना बन रही है। बृहस्पति वृश्चिक राशि पर मार्गी होगा। इससे स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। आमदनी संतोषजनक रहेगी, मामा पक्ष से धन प्राप्ति के योग हैं।

ये भी पढ़े-

मोदी सरकार का तोहफा केंद्रीय कर्मचारियों को अब चोट लगने पर भी मिलेगी छुट्टी

…… तो 5 मिनट में इस वेबसाइट पर बिकती है एके 47 और रायफल

दुनिया का सबसे अजीब पत्थर मिला, आती- जाती है प्रेतलोक से आत्मा

सोशल मीडिया पर लगातार Hindi News अपडेट पाने के लिए आप हमसें FacebookTwitterInstagram समेत You tube चैनल पर भी जुड़ सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here